जनता न सही, मंत्रियों के सवालों का तो जवाब दें मुख्यमंत्री- बृजमोहन

 

रायपुर। वरिष्ठ भाजपा नेता व छत्तीसगढ़ शासन के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता जवाब मांगती है तो आप जवाब देने की जगह उसे डांटते फटकारते हैं, जनता के सवालों का जवाब आपके पास नहीं है, कम से कम अपने मंत्रियों को तो जवाब दे दीजिए। ये बेचारे कब से जवाब का इंतजार कर रहे हैं।

पूर्वमंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ पूरे देश में इकलौता राज्य है, जहां भ्रष्टाचार के मामले में आईएएस अफसर गिरफ्तार हो गए, मुख्यमंत्री की उपसचिव गिरफ्तार हो गईं और मुख्यमंत्री जनता के प्रति अपने कामकाज छोड़कर इन आरोपियों का बचाव कर रहे हैं। उनकी पैरोकारी कर रहे हैं। जनता इस पर सवाल कर रही है और मुख्यमंत्री जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री जनता के सवालों का जवाब तो दे नहीं पा रही है कम से कम अपने मंत्री के उठाए गए प्रश्न पर तो कुछ कहें। उन्होंने कहा मंत्री टीएस सिंहदेव और मंत्री जयसिंह अग्रवाल मुख्यमंत्री से बकायदा पत्र लिखकर सवाल करते रहे हैं, उनके जवाब जनघोषणा पत्र के वादों की तरह मुख्यमंत्री के पास पेंडिंग हैं। ठंडे बस्ते में पड़े हैं। मंत्री सिंहदेव ने प्रधानमंत्री आवास योजना में राज्य सरकार द्वारा पैसा ना दे पाने का प्रश्न उठाते हुए अपने विभाग से इस्तीफा दे दिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस्तीफा तो स्वीकार कर लेते हैं परंतु अपने मंत्री के सवालों पर मौन धारण कर लेते हैं, और उसी पत्र में टी एस सिंहदेव जी परियोजना अधिकारी (संविदा) के ऊपर षड्यंत्र का आरोप लगाते है। मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि वह षड्यंत्र के आरोप पर अभी तक उन्होंने क्या जांच और कार्रवाई की। भूपेश जी आपके मंत्रिमंडल के 1 और वरिष्ठ मंत्री मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने एक कलेक्टर रानू साहू पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए सवाल खड़े किए, आपका उस पत्र पर भी अभी तक कोई जवाब नहीं आया।आपने कार्रवाई करना तो दूर ईनाम में और बड़ा जिला दे दिया था। उन्होंने कहा कि इस सरकार में मंत्री बेचारे हो गए हैं और उनका विभाग हाउस से चल रहा है।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भूपेश बघेल के मंत्रियों के बीच खुला संघर्ष चल रहा है। जन घोषणा पत्र समिति के संयोजक रहे वरिष्ठ मंत्री ग्लानिवश चुनाव न लड़ने का विचार कर रहे हैं । तो दूसरे वरिष्ठ गृह मंत्री उन्हें मनाने के बजाय उनके जाने से कोई फर्क ना पड़ने की बात कह रहे हैं। बृजमोहन अग्रवाल जी ने कहा कि यह सरकार अंतर्द्वंद्व का शिकार है। सरकार की भीतरी लड़ाई में जनता के हित प्रभावित हो रहे हैं। वरिष्ठ भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अब चुनावी वर्ष प्रारंभ हो गया है अब तो मुख्यमंत्री जवाब दें।

spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,878FansLike
3,912FollowersFollow
21,800SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles