कलेक्टर मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी ने ली नवीन जिले के शिक्षा विभाग की समीक्षा बैठक

राजनांदगांव। नवीन जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी के कलेक्टर एस. जयवर्धने शिक्षा विभाग की समीक्षा बैठक ली। बैठक में मुख्य रूप से स्वामी आत्मानंद विद्यालय योजना की समीक्षा की गई। समीक्षा के दौरान कलेक्टर राजनांदगांव ने शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया, विद्यालय में उपलब्ध सुविधाएं, प्रयोगशाला, स्मार्ट क्लास, फर्नीचर, खेलकूद तथा विभिन्न गतिविधियों की जानकारी विभाग से ली।
नवपदस्थ जिला शिक्षा अधिकारी राजेश सिंह ने विभाग की जानकारियों से कलेक्टर को अवगत कराया। डीएमसी रश्मि सिंह ने स्वामी आत्मानंद योजना के नोडल के रूप में मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी के विद्यालयों में शिक्षकों की भर्ती की स्थिति तथा अन्य जानकारियों से को समीक्षा बैठक में रखा। बैठक के दौरान कलेक्टर मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी ने बच्चों में शैक्षिक गुणवत्ता बढ़ाने, शिक्षकों की पद पूर्ति करने तथा सभी गतिविधियों को समय पर संपन्न करने के निर्देश दिए।
नवीन जिले की समीक्षा बैठक में एपीसी सतीश ब्यौहरे तथा मोहम्मद रफीक अंसारी, विकासखंड शिक्षा अधिकारी एसके दीवार व राजेंद्र कुमार देवांगन, सहायक विकासखंड शिक्षा अधिकारी अरुण मरकाम, विकासखंड स्त्रोत समन्वयक खोम लाल वर्मा, जाहिदा खान, संतोष पांडे तथा स्वामी आत्मानंद के प्राचार्य आरबी सिंह, सईद कुरैशी तथा अंगद राम कौर शामिल हुए।

spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,878FansLike
3,502FollowersFollow
20,100SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Open chat